बिहार:जदयू MLC के गुंडों ने दी पत्रकार को धमकी, माफी मांगो नहीं तो दुहरा देंगे ‘सिवान’।

By:VOB.

बिहार में राजदेव रंजन की हत्या के बाद अब एक और पत्रकार की जान खतरे में है। आज सुबह बिहारशरीफ के दैनिक जागरण कार्यालय में घुसकर जदयू एमएलसी हीरा प्रसाद बिंद के कथित गुर्गों ने पत्रकार राजेश सिंह के साथ बदतमीजी की और एमएलसी से माफी नहीं मांगने पर हत्या कर देने की धमकी दी। घटना की लिखित सूचना स्थानीय पुलिस को दी जा चुकी है।राजेश सिंह ने बताया कि प्रतिदिन की भांति वे आज सुबह भी दैनिक जागरण आफिस पहुंचकर अपना काम कर रहे थे कि इसी बीच चार लोग कार्यालय प्रभारी मुकेश सिंह को खोजते पहुंचे। यह बताने पर कि कार्यालय प्रभारी थोड़ी देर में आएंगे, उन लोगों ने एमएलसी हीरा प्रसाद बिंद से जुड़ी एक खबर का जिक्र किया। उन्होंने आदेशात्मक लहजे में कहा कि इस खबर को छापने के लिए एमएलसी से माफी मांगो, नहीं तो मार दिए जाओगे। कार्यालय पहुंचे उन युवकों ने धमकी देते हुए कहा कि तुमलोग (पत्रकार) राजदेव की घटना के बाद भी नहीं चेते हो। बीते दिनों सिवान में एक पत्रकार राजदेव रंजन की अपराधियों ने सरेआम हत्या कर दी थी। अपराधी उसका ही जिक्र कर रहे थे।

20-25 वर्ष के रहे होंगे अपराधी

राजेश सिंह के अनुसार, धमकी देने वाले एमएलसी के गुर्गों की उम्र करीब 20-25 साल रही होगी। वे औसत कद के थे। उनमें एक का चेहरा गोल था, जबकि दो के चेहरे कुछ लंबे थे। एमएलसी के उन गुर्गों में एक सांवला था।

एसपी ने दिया कार्रवाई का आदेश

बिहारशरीफ से एसपी कुमार आशीष ने बताया कि उन्होंने घटना को गंभीरता से लिया है। थाना प्रभारी को एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई का आदेश दिया जा चुका है। थाना प्रभारी राजश रंजन ने भी कहा कि पुलिस अनुसंधान में जुट गई है।

एमएलसी की सफाई, मैं तो पटना में हूं

घटना को लेकर एमएलसी हीरा बिंद से उनके मोबाइल नंबर 9661257127 पर बात की गई। एमएलसी ने बताया कि उन्हें घटना की कोई जानकारी नहीं, वे तो पटना में हैं।

Advertisements