बिहार :मुख्यमंत्री नीतीश के गृह जिले में महिला मुखिया को सरेआम गोलियों से भूना।

By:VOB.

नालंदा के हरनौत में मुखिया पूनम देवी को बाइक सवार अपराधियों से गोलियों से छलनी कर दिया। मुखिया की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद अपराधी आराम से भाग निकले।

मुखिया पूनम देवी हसनपुर की रहनेवाली थीं। वे हरनौत के कल्याणबिगहा थाने के कोलावां पंचायत की मुखिया चुनी गईं थीं। वह शुक्रवार को चुनमुन नाम के युवक के साथ बाइक से हरनौत बाजार जा रही थीं। तभी एनएच 30 ए पर रुपसपुर के नजदीक बाइक पर सवार तीन लोगों ने पूनम देवी की बाइक को जबरन रोका। इससे पूनम देवी और चुनमुन बाइक से गिर गए। जैसे ही मुखिया उठीं, वैसे ही अपराधियों ने उन्हें ताबड़तोड़ गोली मार दी। मुखिया को पांच गोली लगी और उन्होंने वहीं दम तोड़ दिया। हालांकि घटना में चुनमुन को कुछ नहीं हुआ।

शव को घेरे हुए हैं ग्रामीण 
घटना के बाद आसपास के ग्रामीण पूनम देवी की लाश को घेर कर खड़े हो गए हैं। थाना प्रभारी मजूमदार ने कहा कि अभी हम घटनास्थल पर पहुंचे नहीं हैं। पहुंचने के बाद मामले के बारे में जानकारी दी जाएगी। 

आपसी रंजिश का है मामला 
मुखिया पूनम देवी की हत्या के पीछे आपसी रंजिश का मामला बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, दो गुटों के बीच आपसी अदावत में पिछले एक दशक में 54 हत्याएं हो चुकी हैं। इनमें से एक गुट में मुखिया पूनम देवी के पति इंद्रजीत कुमार भी हैं। दूसरा गुट अनिल सिंह का है। उसकी पहले ही हत्या हो चुकी है। उस गुट में पप्पू सिंह है। दोनों गुट में आपसी रंजिश शुरू से रही है। 

Advertisements