अंतरजिला चारपहिया वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार।

By:VOB.

जिले से चार पहिया वाहनों की चोरी करने वाले अंतरजिला वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए भागलपुर पुलिस ने गुरुवार को दो शातिर को भी दबोच लिया। उसके पास से अकबरनगर थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर से चोरी गई बोलेरो भी बरामद की गई है। एसएसपी मनोज कुमार ने गुरुवार की शाम अंतरजिला चार पहिया वाहन चोर गिरोह के भंडाफोड़ होने का खुलासा करते हुए मीडिया के समक्ष दोनों गिरफ्तार शातिर को भी प्रस्तुत किया। अंतरजिला वाहन चोर गिरोह के गिरफ्तार दो सदस्यों की पहचान बांका जिले के रजौन सुजाल कोरामा गांव निवासी संतोष कुमार यादव और मुंगेर जिले के टेटिया बम्बर गांव निवासी संजीव कुमार यादव के रूप में हुई है।

————————

शाहकुंड के जगरिया पहाड़ की तलहटी से बोलेरो बरामद

——————–

अकबरनगर थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर निवासी महेश प्रसाद की बोलेरो संख्या बीआर 10पी 4796 की 26 जून को चोरी हुई बोलेरो का पता लगाने के लिए एसएसपी ने डीएसपी राजेश सिंह प्रभाकर के नेतृत्व में टीम गठित कर रखी थी। उक्त टीम में नाथनगर इंस्पेक्टर कैसर आलम, अकबरनगर थानाध्यक्ष श्यामल किशोर साह, ललमटिया थानाध्यक्ष स्वयं प्रभा बोलेरो चोरी के उद्भेदन की दिशा मे सूचना संकलन कर रहे थे कि गुरुवार की सुबह पता लगा कि शाहकुंड से चोरी की बोलेरो खगड़िया बिक्री के लिए ले जाई जा रही है। उक्त सूचना पर पुलिस टीम ने शाहकुंड के जगरिया पहाड़ी के तलहटी के पास वाहन चेकिंग नाका बना वाहन तलाश करने लगे। वहीं बोलेरो बरामद कर लिया गया। बोलेरो लेकर खगड़िया जा रहे दोनों शातिर भी गिरफ्तार कर लिए गए। ———————–

गिरफ्तार दोनों शातिर ने गिरोह के साथियों का खोला राज

———————-

गिरफ्तार संतोष और संजीव ने पूछताछ में स्वीकार किया कि चार पहिया वाहन चोरी करने का एक संगठित गिरोह सक्रिय है। जिसमें मुंगेर जिले के मकवा गांव निवासी सुमित कुमार, खगड़िया जिले के गोगरी गांव निवासी तत्व कुमार के जरिए दोनों गिरोह में शामिल हुए थे। दोनों ने स्वीकार किया है कि वाहन चोर गिरोह भागलपुर, बांका, मुंगेर और खगड़िया के अलावा पटना में भी सक्रिय है। बोलेरो चोरी करने के पश्चात उसे असरगंज मुंगेर के मकवा गांव में सुमित के घर दुर्गा स्थान परिसर में रखा जाता था। वहीं से सौदा होता था। खगड़िया से बोलेरो गाड़ी का सौदा करने मुख्य सौदागर राजेश सिंह और मन्ना सिंह आते थे। खगड़िया में नवादा निवासी जहीर ने गैराज बना रखा है। वहां कुख्यात पन्ना सिंह के गिरोह के सदस्य चोरी के वाहनों की खरीद कर रहीमपुर पंचखुटिया में चलाए जा रहे तीन बड़े कबाड़खाने में कटाई कर खपा देते थे।

————————

तातारपुर, तिलकामांझी, आदमपुर, इशाकचक से हाल में हुई चोरी

———————-

भागलपुर के तातारपुर थाना क्षेत्र के उर्दू बाजार इलाके से बीते एक साल में पांच चार पहिया वाहन, आदमपुर से तीन, बरारी थाना क्षेत्र से दो, तिलकामांझी थाना क्षेत्र से तीन, इशाकचक थाना क्षेत्र से एक बोलेरो, विक्टा और स्कॉरपियो गाड़ी चोरी हुई थी।

Advertisements