पुलिस की नेम प्लेट लगी फॉरचूनर जब्त, एक हिरासत में।

By:VOB.

एसएसपी मनोज कुमार ने बुधवार की शाम 3.30 बजे सैंडिस कंपाउंड के समीप पुलिस की लोगो लगी एंटी क्राइम, एंटी करप्शन प्रेसिडेंट, बिहार स्टेट की नेम प्लेट वाली सफेद रंग की फारचूनर गाड़ी जब्त कर ली। फारचूनर पर बैठे मुहम्मद खालिद अहमद को हिरासत में ले लिया गया है। एसएसपी ने स्वयं फारचूनर गाड़ी पर गलत लोगो लगा कर घूम रहे उस शख्स को पकड़ कर तिलकामांझी पुलिस के हवाले कर दिया। एसएसपी ने माना है कि खालिद प्रथम दृष्ट्या संदिग्ध है। उसे 24 घंटे तक तिलकामांझी थाने में रोक कर रखा गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। एसएसपी ने लोगों को अपने मोबाइल नंबर 9431800003 पर सूचना देने को कहा है कि यदि इस शख्स ने किसी व्यक्ति को ठगा है तो वह अपनी शिकायत दर्ज कराएं।

———————–

मधेपुरा का रहने वाला है खालिद

———————-

हिरासत में लिए गए खालिद ने पूछताछ में जानकारी दी है कि वह मूल रूप से मधेपुरा जिले का रहने वाला है। यहां राजवीर टावर में फ्लैट लेकर रहता है। कंस्ट्रक्शन का काम करता है। उसका दावा है कि वह संगठन चलाता है। उसी संगठन के प्रेसिडेंट की हैसियत से उसने वह लोगो और नेम प्लेट लगा रखी है।

———————-

किशनगंज में बतौर एसएसपी छह ठगों को किया था गिरफ्तार

——————–

एसएसपी मनोज कुमार ने जानकारी दी कि गाड़ी में ऐसे ही लोगो और नेम प्लेट लगा कर लोगों से ठगने वाले छह लोगों को किशनगंज जिले में बतौर एसपी गिरफ्तार किया था। तब किशनगंज के जिलाधिकारी आदित्य दास से भी ऐसे लोगों ने झांसा दे ठगने की कोशिश की थी।

Advertisements