मिलिए करीना कपूर खान और उनके नवजात शिशु ‘तैमूर अली खान पटौदी’ से। 


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर मां बन गई हैं।कल सुबह 7:30 बजे उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। करीना ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। मां और बच्चा दोनों ठीक है। अपने घर आए इस नए मेहमान का नाम उन्होंने तैमूर अली खान पटौदी रखा है।

सैफ और करीना की ओर से मीडिया को दिए संदेश में कहा गया है, ‘हमें अपने बेटे तैमूर अली खान पटौदी की खबर आप सबसे शेयर करते हुए बेहद खुशी हो रही है। पिछले 9 महीनों के दौरान मिलने वाले सपॉर्ट के लिए मैं मीडिया का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं और खासतौर से फैन्स और हमारा बेहतर चाहने वालों के प्यार के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। मेरे और करीना की ओर से आप सभी को मेरी क्रिसमस और हैपी न्यू इयर।’ बता दें कि बच्चे के नाम को लेकर पहले भी काफी चर्चा रही है। लोग कयास लगा रहे थे कि ये अपने बच्चे का नाम सैफीना रखने वाले हैं। हालांकि, हाल में सैफ ने नाम को लेकर यह स्पष्ट कर दिया था कि उन्होंने अपने बच्चे के लिए यह नाम तय नहीं किया है।

अपने होनेवाले बच्चे के बारे में बातें करते हुए सैफ ने पहले कहा था, ‘आनेवाला बच्चा आधा मेरा है और आधा करीना का। यह बच्चा हम दोनों के रिलेशनशिप को पूरा कर देगा।’ करीना कपूर की ड्यू डेट 20 दिसंबर बताई गई थी। करीना की फैमिली के साथ-साथ उनके फैन्स भी उनके मां बनने का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे।

करन जौहर ने ट्वीट करते हुए करीना को उनके मां बनने की बधाई दी। उन्होंने लिखा, ‘मेरी बेबो को लड़का हुआ है। मैं बहुत खुश हूं।’
My Bebo had a baby boy!!!!!!! Am so so happy!!!!!!! #TaimurAliKhan ❤️❤️❤️❤️❤️
हालांकि, प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना अलग-अलग इवेंट में नज़र आती रही हैं। कोई बॉलिवुड पार्टी हो या फिर घर में अपने दोस्तों के साथ मस्ती, हर जगह करीना ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है।
प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने अपने बेबी बंप के साथ कई फोटोशूट कराए और यहां तक कि वह वह फैशन शो का भी हिस्सा रहीं। करीना अगस्त में हुए लैक्मे फैशन वीक में डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी के लिए रैंप पर उतरी थीं और उनके इस अंदाज़ को देख लोग हैरान थे, क्योंकि ऐसा शायद ही कभी पहले हुआ कि कोई ऐक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के दौरान रैंप पर चली हों।
करीना शुरुआत से कहती आई हैं कि वह डिलीवरी के बाद फिर से अपने काम पर लौट आएंगी, जबकि ज्यादातर ऐक्ट्रेस मां बनने के बाद कुछ साल के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लेती हैं। करीना कपूर की अगली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ है, जिसका निर्माण सोनम कपूर की बहन रिया कपूर कर रही हैं। फिल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर के साथ-साथ स्वरा भास्कर भी मुख्य किरदार में दिखेंगी। यह महिला केंद्रित फिल्म है, जिसके बारे में करीना ने कहा है कि वह डिलीवरी के बाद इसकी शूटिंग शुरू कर देंगी।

टाइगर पटौदी और शर्मिला टैगोर के बेटे सैफ का करीना के साथ पांच साल तक प्रेम संबंध रहा था। इसके बाद करीना कपूर और सैफ अली खान 16 अक्टूबर 2012 को एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। जुलाई 2016 में सैफ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि करीना मां बनने वाली हैं और वह दिसंबर में बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

हालांकि, करीना के पेट को देखकर मीडिया में अटकलें पहले से ही शुरू हो गई थीं, तब सैफ के साथ वह लंदन ट्रिप से लौटी थीं। बता दें कि करीना कपूर की यह पहली संतान है, जबकि सैफ को अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चे सारा और इब्राहिम हैं। अब तो सारा के बॉलिवुड में डेब्यू की खबरें भी तेज हो गई हैं।

Advertisements

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s