लालू प्रसाद यादव का बयान,’ईगो’ के चलते कुछ लोग धरने में नहीं हो रहे शामिल। 


केंद्र सरकार की नोटबंदी के खिलाफ राजद के धरना कार्यक्रम में महागठबंधन में शामिल अन्य घटक दलों के शामिल नहीं होने पर राजद अध्यक्ष ने मंगलवार को कहा कि ‘ईगो’ के चलते कुछ लोग उनके धरने में शामिल नहीं होना चाहते हैं। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि इसे महाठबंधन के बिखराव के रूप में नहीं देखना चाहिए।
केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद ने धरना कार्यक्रम के एक दिन पूर्व पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि महागठबंधन में हालांकि एकता है।
उन्होंने कहा, “नोटबंदी से जनता परेशान है। हमलोगों को कोई उपाय नहीं दिखा तो धरना देने का फैसला किया है। बुधवार को हमारी पार्टी शांतिपूर्ण तरीके से धरना देगी।”
लालू ने कहा, “इसके बाद मैं खुद पूरे बिहार में घूमूंगा और जनता को नोटबंदी के खिलाफ एकजुट करूंगा। इसके बाद पटना में विशाल रैली भी करेंगे। इसके लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनजीर् से बात हुई है। कांग्रेस भी नोटबंदी के खिलाफ कार्यक्रम बना रही है।”
उल्लेखनीय है कि नोटबंदी के खिलाफ राजद के कार्यकतार् बुधवार को राज्य के सभी जिला मुख्यालयों पर धरने पर बैठेंगे। कांग्रेस और जद (यू) ने इस धरना कार्यक्रम से खुद को अलग कर लिया है।

Advertisements

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s