भारत को बड़ा झटका, ये बड़ा खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ वन डे और टी-20 सीरीज से बाहर


23 दिसंबर,नई दिल्ली (CRICJOY)। इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। भारत के प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी घुटने की चोट के चलते इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने होने वाली वन डे और टीम सीरीज से बाहर हो गए हैं। वन डे सीरीज का पहला मैच 15 जनवरी से पुणे में खेला जाएगा।
इंग्लैंड के खिलाफ मोहाली मे खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान शमी के दाएं घुटने में तोट लगी थी। जिसके चलते वह चौथे और पांचवें टेस्ट मैच से बाहर हो गए थे। इससे पहले 2015 वर्ल्ड कप के बाद से वह अपने बांए घुटने के दर्द से परेशान चल रहे थे और अब उनके दाएं घुटने में दर्द और सूजन की शिकायत है।
शमी की जगह इशांत शर्मा को टीम में मौका मिल सकता है जिन्होंने चेन्नई में खेले गए पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच में अच्छी गेंदबाजी की थी। चयनकर्ता आशीष नेहरा के नाम पर भी चर्चा कर सकते हैं। नेहरा ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह अभी भारत के लिए टी-20 क्रिकेट खेलना चाहते हैं।
मुबंई टेस्ट मैच में प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हिए अजिंक्य रहाणे चोट से उबर रहे हैं और उनके इस सीरीज के लिए फिट होने की उम्मीद है। चेन्नई में तिहरा शतक जड़कर इतिहास रचन वाले युवा बल्लेबाज करुण नायर ने चयनकर्ताओं की परेशानी बड़ा दी है कि वह चोटिल सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की जगह शिखर धवन को वापस बुलाए या फिर करुण को मौका दें।

Advertisements

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s