IAS का बेटा और IPS का साला है यह शख्स, पटना में चलाता है हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट!


निखिल पर पटना में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने का आरोप उसकी पूर्व महिला मित्र ने लगाया है। वह राजनेताओं से लेकर अफसरों तक लड़कियों की सप्लाइ करता है। पूर्व मंत्री की बेटी के इस बयान के बाद सीआईडी ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। निखिल के पिता रिटायर आईएएस अफसर हैं।100 से ज्यादा लड़कियां हैं निखिल के गैंग में…

निखिल के गैंग में 100 से ज्यादा लड़कियां हैं। इसमें ज्यादतर लड़कियां पटना के महिला कॉलेज की हैं। निखिल इन लड़कियों को राजनेताओं से लेकर वरीय अफसरों तक के पास सप्लाइ करता है। पूर्व मंत्री की बेटी प्रिया ने मंगलवार को आईजी सीआईडी से मिलकर यह आरोप लगाया है। प्रिया के आरोप पर आईजी सीआईडी ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। इसको लेकर एसपी महिला कोषांग के नेतृत्व में एक टीम भी गठित कर दी गई है।

मित्र बनाकर कराता है गंदा काम
पूर्व मंत्री की बेटी प्रिया ने सोमवार को सीआईडी के वरीय अधिकारियों को बताया कि निखिल लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उससे गंदा काम करवाता है। इससे इनकार करने पर वह लड़कियों के साथ मारपीट करता है। ऐसी कई और लड़कियों हैं जो शर्म के कारण शिकायत दर्ज नहीं कराई हैं। सीआईडी सूत्रों का कहना कि प्रिया की ओर से कुछ ऐसे नाम भी बताये गए हैं,जिसकी जांच चल रही है।

शादी का झांसा देकर किया था रेप
पूर्व मंत्री की बेटी ने निखिल और उसके दोस्तों पर रेप का आरोप लगाया था। मेडिकल जांच में रेप के आरोप की पुष्टि भी हो गई है। प्रिया ने आरोपी निखिल प्रियदर्शी पर कोर्ट में भी शादी का झांसा देकर रेप,ब्लैकमेल और मारपीट का आरोप लगाया था। निखिल के कहने पर उसके दोस्तों ने भी रेप किया।

क्या है मामला
विक्टिम बिहार के एक पूर्व मंत्री की बेटी और आरोपी पटना का बड़ा आॅटोमोबाइल कारोबारी है। कुछ दिन पहले विक्टिम ने निखिल के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था। विक्टिम का आरोप है कि आरोपी और उसके दोस्त केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहे हैं। इसकी शिकायत भी उसने पुलिस और एससी-एसटी कमीशन से की है।

विक्टिम के मुताबिक,उसके कुछ वीडियो आरोपियों ने बनाए थे। इन्हें दिखाकर उसे ब्लैकमेल किया जाता था। कई बार मारपीट भी की जाती थी। उसे कुर्सी से बांधकर काफी पीटा गया था।

सेक्स रैकेट का आरोप
विक्टिम ने निखिल के दो दोस्तों संजीव और सोनू के नाम भी लिए हैं। उसके मुताबिक,निखिल इवेंट ग्रुप की आड़ में ह्यूमन ट्रैफिकिंग और सेक्स रैकेट चलाता है। सोनू पर हाईप्रोफाइल कस्टमर्स के लिए होटल और रूम अरेंज करने का आरोप है। पुलिस अब निखिल और उसके दोस्तों की तलाश कर रही है।

विक्टिम ने सोमवार को आरोप लगाया कि निखिल के पिता इंडियन एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विसेस और जीजाजी आईपीएस हैं। इसलिए पुलिस निखिल को बचाने की कोशिश कर रही है। उसने कहा कि जांच सीबीआई को सौंपी जानी चाहिए। पुलिस को विक्टिम और निखिल के कुछ फोटोग्राफ मिले हैं।

Advertisements

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s