भागलपुरःबम धमाके में पकड़ा गया तनवीर का गुर्गा सिकंदर। 


शहर के भीड़भाड़ वाले सूजागंज बाजार और परबत्ती में हुए बम धमाके के फरार अपराधी मो. तनवीर का गुर्गा मो. सिकंदर को पुलिस ने बुधवार शाम साइबर सेल की मदद से गिरफ्तार कर लिया। कुख्यात तनवीर से सिंकदर की लगातार मोबाइल पर लगातार बातचीत हो रही थी।
पुलिस उसके मोबाइल को सर्विलांस पर लेकर जानकारी जुटा रही थी। एसएसपी ने सिटी डीएसपी के नेतृत्व में बमकांड के अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया था।
एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि सूजागंज मस्जिद गली के मास्टर टेलर के संचालक मो. असगर अली कुख्यात तनवीर के पिता मो. मंजूर की हत्या का मुख्य आरोपी था। 1992 में तनवीर के पिता की हत्या हुई थी। उसी घटना के प्रतिशोध में तनवीर ने मास्टर टेलर की दुकान पर बम विस्फोट कराया था।
तातारपुर थाना क्षेत्र के परबत्ती मोहल्ले में दर्जी मो. तन्नू के घर भी तनवीर ने ही बम विस्फोट कराया था। जांच के दौरान पुलिस ने बरारी थाने के बड़ी खंजरपुर मोहल्ले के मो. चांद के बेटे मो. सिकंदर उर्फ सूरज, उर्फ जितेन्द्र को गिरफ्तार किया है। घटना में शामिल फरार तनवीर समेत अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। फरार तनवीर भागकर मुंबई चला गया है।

Advertisements

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s